मिमिक्री आर्टिस्ट ने जब आलिया भट्ट बनकर ऑर्डर किया पिज्जा, फिर लिया रणबीर का नाम

0
244

बॉलीवुड के स्वीट और सबसे क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर सिंह की शादी की आजकल जमकर चर्चा हो रही है। कई मीडिया रिपोर्ट्स तो ऐसा दावा तक कर रही हैं कि दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। हालांकि दोनों की ओर से ऐसा कुछ बयान नहीं आया है। इस बीच एक मिमिक्री आर्टिस्ट का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में मिमिक्री आर्टिस्ट आलिया भट्ट की आवाज में फोन पर पिज्जा ऑर्डर करती नजर आ रही है। साथ ही ऐसा महसूस भी करवा रही है कि रणबीर कपूर भी उनके साथ बैठकर ऑर्डर करवा रहे हैं।

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि मिमिक्री आर्टिस्ट चांदनी एकदम आलिया भट्ट की आवाज में फोन पर पिज्जा ऑर्डर कर रही हैं। चांदनी ने इस लेवल को इतना ज्यादा मैच कर दिया कि ऑर्डर लेने वाले शख्स ने भी उनका नाम तो पूछा ही बल्कि किस शहर से हैं, ये भी पूछ लिया। इतना ही नहीं, मिमिक्री आर्टिस्ट ने और ज्यादा भरोसा दिलाने के लिए ऑर्डर देते हुए रणबीर कपूर का भी एक दो बार नाम लिया। जैसे रणबीर उनके बगल में ही बैठकर ऑर्डर करवाने में साथ दे रहे हों।

मिमिक्री आर्टिस्ट चांदनी की इस वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे हैं। कुछ ही समय में एक लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। वहीं हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। आप भी इस फनी मिमिक्री वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY