‘वेधा’ बन ऋतिक रोशन ने दिखाया इंस्टाग्राम पर स्वैग, रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने किया ये कमेंट

0
137

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहलाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ऋतिक रोशन भले ही सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं लेकिन जब भी वो फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं तो वो वायरल हो जाते हैं। ऋतिक इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को भी लेकर सुर्खियों में रहते हैं। ऐसे में जब हाल ही में ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज शेयर किए तो वायरल हो गए, वहीं इन फोटोज पर उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Hrithik Roshan rumoured girlfriend Saba Azad) ने भी कमेंट किया है।

ऋतिक का वेधा अवतार
दरअसल हाल ही में ऋतिक रोशन ने कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे। इन फोटोज में ऋतिक ने ब्लैक शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहनी थी। वहीं ऋतिक की हैवी बियर्ड और लंबे उनके स्वैग में चार चांद लगा रहे थे। ऋतिक के पोनी टेल पर भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया। ऋतिक के ये फोटोज काफी तेजी से वायरल हुए और कई सेलेब्स ने भी कमेंट किया। ऐसे में ऋतिक की रूमर्ड गर्लफ्रेंड ने कमेंट में लिखा

संबंधित खबरें

ऋतिक- सबा के रूमर्स
बता दें कि बीते कुछ वक्त से ऋतिक रोशन का नाम सिंगर- एक्टर सबा आजाद संग जुड़ रहा है। ऋतिक और सबा कई बार साथ में स्पॉटिड हो चुके हैं, वहीं सोशल मीडिया पर भी दोनों एक दूसरे के फोटोज- वीडियोज पर कमेंट करते रहते हैं। इसके साथ ही ऋतिक के परिवार से भी कई लोग सबा पर रिएक्ट कर चुके हैं। सबा,ऋतिक के घर पर प्राइवेट इवेंट भी कर चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों काफी क्लोज हैं लेकिन शादी की जल्दी नहीं करना चाहते हैं।

कृष 4 और फाइटर में ऋतिक का जलवा
गौरतलब है कि ऋतिक रोशन जल्दी ही फिल्म फाइटर में नजर आएंगे। फिल्म में ऋतिक की जोड़ी दीपिका पादुकोण के साथ बनेगी। बात करें फिल्म ‘फाइटर’ की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म का निर्देशन एक्शन फिल्मों में महारत रखने वाले सिद्धार्थ आनंद करेंगे। ऋतिक इससे पहले ‘बैंग बैंग’ और ‘वॉर’ फिल्म में सिद्धार्थ के निर्देशन में काम कर चुके हैं। फाइटर के अलावा ऋतिक की अपकमिंग लिस्ट में विक्रम वेधा और कृष 4 शामिल हैं।

LEAVE A REPLY