छोटे-छोटे बच्चों ने धूमधाम से गांधी जयंती मनाई

0
196

ब्राइट करियर पब्लिक स्कूल में धूमधाम से मनाई गई गांधी जयंती

Raebareli। गांधी जयंती पर ब्राइट करियर पब्लिक स्कूल में महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री के चित्रों पर पुष्प माला अर्पित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

इस अवसर पर बच्चों ने भारत माता, लक्ष्मीबाई, चंद्रशेखर आजाद स्वतंत्रता संग्राम सेनानी आदि की फैंसी ड्रेस में अपना अपना अभिनय की प्रस्तुति की। इसके बाद प्रधानमंत्री की अपील पर स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम के तहत एवं चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया साथ ही नशा मुक्ति पर रैली निकाली गई।इस अवसर पर शौर्य , वैष्णवी चौरसिया , उत्तम सिंह , नंदिनी , देव गुप्ता आदि बच्चों ने देशभक्ति गीत सुनाया।

विद्यालय प्रधानाचार्य गौरव कुमार तिवारी व कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय के समस्त स्टाफ का महत्वपूर्ण योगदान रहा।इस अवसर पर अप्रत्यक्ष रुप से विद्यार्थियों के सामने गांधी जी के विचारों को प्रस्तुत किया गया।


प्रबंधक अनूप तिवारी ने कहा कि यह विडंम्बना है कि गांधी जी को नोबेल पुरस्कार नहीं मिल सका लेकिन उनके विचारधारा पर चलते हुए। अन्य कई लोग को इस सम्मान से नवाजा गया है। इस मौके पर सुरेश कुमार , अंजलि शुक्ला , पूनम सोनी ,ममता देवी , कशिश सिंह राखी व् राजेश एवं समस्त स्टाफ उपस्थित था।

LEAVE A REPLY