हार कर भी जीत ले गई नेपाली बेटियां 141 करोड़ भारतीयों का दिल

0
91


क्रिकेट : महिला एशिया कप 2024 के 10वें मुकाबले में भी भारतीय महिला जीत हासिल करने में कामयाब हुई है. ब्लू टीम की पिछली भिड़ंत 23 जुलाई को नेपाल महिला क्रिकेट टीम के साथ था. जहां मंधाना एंड कंपनी 82 रन के बड़े अंतर से जीत हासिल करने में कामयाब रही. मैच के दौरान जरुर नेपाली महिला टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, लेकिन उन्होंने अपने एक काम से भारत के 141 करोड़ लोगों अक दिल जीत लिया है.

भारत बनाम नेपाल मुकाबले में भारतीय महिला टीम की अगुवाई करने वाली स्टार सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना और विपक्षी कप्तान इंदु बर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में इंदु, मंधाना को एक गिफ्ट देती हुई नजर आ रही हैं. यह खास गिफ्ट कोई मूर्ति नजर आ रही है. विपक्षी कप्तान से गिफ्ट पाकर मंधाना भी खाफी खुश नजर आई।
बात करें भारत के खिलाफ नेपाली टीम के प्रदर्शन के बारे में तो उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. टीम ने पहले 20 में 178 रन लूटा दिए. इस दौरान उन्हें महज 3 सफलता हाथ लगी. वहीं लक्ष्य के पीछा करने की बारी आई तो पूरी टीम 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 96 रन ही बना पाई.

भारत के खिलाफ नहीं चला सका नेपाली महिला टीम का बल्ला

टीम के लिए भारत के खिलाफ केवल 4 बैटर ही डबल डिजिट तक पहुंच पाई. जिसमें सलामी बल्लेबाज सीता राणा मगर (18) के अलावा बिंदु रावल (17*), रूबीना छेत्री (15) और कप्तान इंदु बर्मा (14) का नाम शामिल रहा.

LEAVE A REPLY